How to Create Paypal Account in India

PayPal Account paypal information

हेलो और नमस्कार दोस्तों मैं आप लोगों को आज के दिन बताऊंगा कि आप लोग Create PayPal Account कैसे बना सकते हैं और वह भी सब कुछ मैं बहुत ही आसानी से आप लोगों को बताऊंगा ताकि आप लोगों को किसी प्रकार का प्रॉब्लम समस्या ना आए। तो आज के दिन आप इस जानकारी को पूरा पढ़ें और अच्छे से समझे कि आप लोग अपना PayPal का अकाउंट कैसे बना सकते हैं आसानी से।

प्रिय मित्रों मैं आपका दोस्त Ashwani Singh है, मैं एक YouTuber और एक Blogger भी हूँ। मैं ब्लॉग्गिंग पिछले ३ साल से कर रहा हु और बहुत सारे लोगो कि मदत कर रहा हूँ। सब लोग ध्यान दे कि नीची दी गयी जानकारी को ध्यान से पढ़े और समझिये कि paypal personal account कैसे बनाते है। आप लोग समझ भी जायेंगे कि paypal account id कैसे बनाते है।

PayPal Account Kaise Banaye

Paypal account paypal india बनाना बहुत ही आसान है आप लोग को मैं मेरे ही वीडियो के जरिये आसानी से बताऊंगा कि आप लोग कैसे पयपाल अकाउंट बना सकते है। आपको बस कुछ चीजों को ध्यान में रखना होगा और फॉलो करना होगा। जो चीजे मैंने बोलै है और बताया है उसे। तो चलिए शुरू करते है और जानते है विस्तार से की paypal में अकाउंट कैसे बनाये paypal login, अपने Mobile या Laptop और Computer के जरिये It is paypal safe.

Create PayPal Account | Paypal अकाउंट कैसे बनाये | how to create paypal account in mobile #paypal

Paypal App >> Download Now

दोस्तों उम्मीद करता हूं आप लोगों से कि आपको हमारा वीडियो पसंद आया होगा और साथ में हमारा आज का जनकारी बिल्कुल पसंद आया होगा अगर आप लोगों के मन में किसी प्रकार का सवाल पूछना चाहते हैं तो नीचे कमेंट करके अपने सवाल पूछे।

यह भी पढ़े:-

Earn Money Online in India
How to Create Blog & Earn Money
How to Earn Money Without Investment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.